वही थोड़ा-सा आदमी जो बूढ़ों के पास बैठने से नहीं ऊबता जो अपने घर को चीजों का गोदाम होने से बचाता ह... वही थोड़ा-सा आदमी जो बूढ़ों के पास बैठने से नहीं ऊबता जो अपने घर को चीजों का ग...
प्यार के जैसी संपत्ति कितने भी दान करो बढ़ते ही रहेगा प्यार की गुदाम। प्यार के जैसी संपत्ति कितने भी दान करो बढ़ते ही रहेगा प्यार की गुदाम।
अपनी ही जरूरतों की चादर, फाड़ मीलों आगे निकल जाता है। अपनी ही जरूरतों की चादर, फाड़ मीलों आगे निकल जाता है।
गरीब की यातनाएं को ज़हीर करने की कोशिश की है..उम्मीद है आपको पसंद आएगा गरीब की यातनाएं को ज़हीर करने की कोशिश की है..उम्मीद है आपको पसंद आएगा