भूख भूख
तस्वीर कभी बदली नहीं, जिंदगी की भूख में। तस्वीर कभी बदली नहीं, जिंदगी की भूख में।
जीवन है, रोटी का खेल इसके हैं, कारनामे अनेक। इज़्ज़त और इंसानियत इन सबके ऊपर है, रोटी एक।। सभी ल... जीवन है, रोटी का खेल इसके हैं, कारनामे अनेक। इज़्ज़त और इंसानियत इन सबके ऊपर ...
क्या खता हुई थी मुझसे जो तुम मुझसे विरक्त हो गए हाँ ...हम अलग हो गए। क्या खता हुई थी मुझसे जो तुम मुझसे विरक्त हो गए हाँ ...हम अलग हो गए।
भूख के मारे बेहाल हूँ मैं, पानी के लिए भी लड़ाई है, आशियाना तो बस ख़्वाब में है, लेकिन जिंदगी ने बुरी ... भूख के मारे बेहाल हूँ मैं, पानी के लिए भी लड़ाई है, आशियाना तो बस ख़्वाब में है, ल...
भूख दोनो तरफ अलग - अलग , भूख लगना धर्म है, फिर भी भूख सबको छलती है, कभी मजबूर करती है, कभी रोती-बिलख... भूख दोनो तरफ अलग - अलग , भूख लगना धर्म है, फिर भी भूख सबको छलती है, कभी मजबूर कर...