जीवन है, रोटी का खेल इसके हैं, कारनामे अनेक। इज़्ज़त और इंसानियत इन सबके ऊपर है, रोटी एक।। सभी ल... जीवन है, रोटी का खेल इसके हैं, कारनामे अनेक। इज़्ज़त और इंसानियत इन सबके ऊपर ...
प्यार का एहसास हो फिर हमें मिलता सुखद वो रास्ता !! हम बिना जाने सुने इस यंत्र से मित्रों की जमा... प्यार का एहसास हो फिर हमें मिलता सुखद वो रास्ता !! हम बिना जाने सुने इस यंत्...
जिंदगी में है घुटन और अंधकार का है समावेश। जिंदगी में है घुटन और अंधकार का है समावेश।
रेल बेच दी गई, देखते-देखते एक दिन तू भी बेच दिया जायेगा रेल बेच दी गई, देखते-देखते एक दिन तू भी बेच दिया जायेगा
भाई-चारे समानता का भाव रहे, सबके लिए ईद और दीवाली हो। भाई-चारे समानता का भाव रहे, सबके लिए ईद और दीवाली हो।