भाई-चारे समानता का भाव रहे, सबके लिए ईद और दीवाली हो। भाई-चारे समानता का भाव रहे, सबके लिए ईद और दीवाली हो।
होली त्यौहार है बूंदों में भरे प्यार का होली त्यौहार है रिश्तों की बौछार का! होली त्यौहार है बूंदों में भरे प्यार का होली त्यौहार है रिश्तों की बौछार का!
नौ महीने जिसके उदर में सुरक्षित रह आज हम दुनिया देख रहे हैं नौ महीने जिसके उदर में सुरक्षित रह आज हम दुनिया देख रहे हैं
मानव कल्याण, अधिकार पर बात ही नहीं काम भी होना चाहिए। मानव कल्याण, अधिकार पर बात ही नहीं काम भी होना चाहिए।
जिंदगी संघर्षों का पथ जिंदगी परीक्षाओं का प्रतिपल तमस में उजियार करता जीवन ज्वाला। जिंदगी संघर्षों का पथ जिंदगी परीक्षाओं का प्रतिपल तमस में उजियार करता जीवन...