कर लिया स्वीकार न चाहते हुए भी कह दिया कर लिया स्वीकार न चाहते हुए भी कह दिया
गैरों के लिए खुद को मिटाकर अपना स्वर्ण सर्वस्व लुटाकर। गैरों के लिए खुद को मिटाकर अपना स्वर्ण सर्वस्व लुटाकर।
सोलमेट का अहसास बनाए रखते हुए दृढ़-विश्वास संग ही जीना चाहिए। सोलमेट का अहसास बनाए रखते हुए दृढ़-विश्वास संग ही जीना चाहिए।
अंजान सी डगर पे कुछ लोग रास्ते से भटक कर खो जाते हैं मजबूत होते हैं जिनके कदम वही लोग यह... अंजान सी डगर पे कुछ लोग रास्ते से भटक कर खो जाते हैं मजबूत होते हैं जिनक...
विष भी दे जाते मुझे, हो जाता उपकार विरह अग्नि में उर जले, पाए दर्द अपार। विष भी दे जाते मुझे, हो जाता उपकार विरह अग्नि में उर जले, पाए दर्द अपार।
चाँद तो क्या मंगल और भी भारत का परचम लहराएगा। चाँद तो क्या मंगल और भी भारत का परचम लहराएगा।