नश्वर

नश्वर

1 min
246


नश्वर मनुष्य जीवन आया ले

सीमित समय की पूंजी


सदगुण और सत्कर्मों में ही

सफल जीवन की कुंजी


काम क्रोध मद मोह की माया

सब यःन्ह की तहँ रह जानी


धन संपत्ति जर पुत्र प्रेमिका

कुछ भी साथ न जानी


कर्म रहें ऐसे की हर गुन

लें श्रद्धा से नाम


श्राद्ध बिना भी तर जाएं

कर जाएं ऐसे काम।


Rate this content
Log in