Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Miss Komal Sanjay Sawalakhe

Drama Romance

4  

Miss Komal Sanjay Sawalakhe

Drama Romance

खोज

खोज

1 min
217


वो कहते थे

के

इस कायनात में कोई भी खोई हुई चीज

लौट कर नही आती है

चाहे

वो कोई खत हो


मुस्कान हो

आँखों से किसी के खुशियों के लिए

बहाया कोई अक्स हो


या आपके हृदय का सबसे करीबी

कोई शख्स हो

रोज़ हम हमारे ज़िंदगी के

खोये टुकड़ो को ढूंढने


और भूल जाने कि इस खोज में होते हैं

कभी उदास तो कभी मौज में होते हैं


मगर सच कहूं

तो ये एक ऐसी खोज है

जिसका न कोई आरंभ है

और ना कोई अंत है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama