Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Renu kumari

Abstract Drama Tragedy

4.5  

Renu kumari

Abstract Drama Tragedy

इस बार जो टूटी

इस बार जो टूटी

1 min
336


इस बार जो टूटी हूँ अब फिर न जुड़ पाऊँगी

इस बार जो दिल से छुटी फिर कभी न मिल पाऊँगी


गलती मेरी है जो मैंने विश्वास किया सब पर

इस बार जो सबकी जिंदगी गई फिर कभी न लौट कर आऊँगी


जानती हूँ किसी को कोई फर्क नही पड़ता मेरे होने न होने से

इस बार जो मैं रूठी जाना मैं रूठी ही रह जाऊँगी 


कर लिया है यकीन मैंने अपनी किस्मत पर

इस बार जो बदली वो मैं सेह न पाऊँगी


हाँ थक गई हूँ इस दुनिया के झूठे दिखावे से

इस बार जो अश्कों से रोई फिर कभी न मुश्कुराउंगी


दी इजाजत मैने सबको जितना दर्द देना हो दे दो आज मुझे

क्योंकि इस बार जो मैं सोई फिर कभी न उठ पाऊँगी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract