Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Action Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Drama Action Inspirational

दुश्मन

दुश्मन

1 min
263


दुश्मन तो कोई नहीं इस जहाँ में अपना l

बस कुछ लोगों से मेरे विचार नहीं मिलते हैं l


तोड़ा तो बहुत मेरी उम्मीदों को बेरुखी ने l

जिद्दी हैं हर बार एक नई उम्मीद लगा लेते हैं l


नाहक क्यों परेशान रहें चार दिन की जिंदगी में l

दुश्मनी में क्या रखा, हम दोस्ती का मजा लेते हैं l


इस शहर में रस्मों रिवाज, हालात अलग से हैं अनु l

अजीब दस्तूर जमाने का मुस्कुराने की सजा देते हैं l


अहम किस बात का करूं शून्य सा अस्तित्व मेरा l

जो भी मिले प्यार से हम उसको गले लगा लेते हैं l


गमगीन सी सूरत में क्यों फिरे महफिल में अनु l

मुफ्त में मिलती मुस्कुराहट होंठों में सजा लेते हैं l


कोई फन हम में कहाँ हम कोई फनकार नहीं l

यूं ही बेख्याली में कुछ गीत गुनगुना लेते हैं l


किसी ने कभी अश्क बहाते हमें देखा नहीं l

दिल का दर्द अनु मुस्कुरा कर छुपा लेते हैं l


हमसे दुश्मनी रखें कोई, ऐसा हमने सुना नहीं l

हुनर है हममें दुश्मनों को भी दोस्त बना लेते हैं l


 बे तकल्लुफ से यूं देखा ना करो हमें अनु l

हम नैनों के बाण से घायल कर सजा देते हैं l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama