Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rahim Khan

Thriller Children

3.6  

Rahim Khan

Thriller Children

भैया का है कहना

भैया का है कहना

1 min
78


जीयो हजारों साल मेरी बहना

भैया का है कहना।

हवा का हर झोंका

वक्त का हर मोका

तेरे लिए हो सुहाना 

जीयो हजारों साल मेरी बहना 

भैया का है कहना।


आंखें न हो कभी तेरी नम

चेहरे पे न हो तेरे गम

खिलता रहे तेरा सदा चमन 

जीयो हजारों साल मेरी बहना

भैया का है कहना।


सपने तेरे दामन मे रहे तेरे

अपने तेरे साया बने रहे तेरे

हर दुआ आंचल बन कर आए

जीयो हजारों साल मेरी बहना 

भैया का है कहना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Thriller