Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahim Khan

Action Thriller

4.3  

Rahim Khan

Action Thriller

कितनी स्वीट हैं तुम्हारी बातें

कितनी स्वीट हैं तुम्हारी बातें

1 min
535



कितनी स्वीट हैंं तुम्हारी बातें ,....

दिल का ट्वीट हैंं तुम्हारी बातें ।  

      

वाटसप की काल में हो

या फेसबुक की वाल में हो ,

बजती है रिंग ट्यूंन में तुम्हारी बातें -

दिल का ट्वीट हैं तुम्हारी बातें 

कितनी स्वीट हैं तुम्हारी बातें 

दिल का ट्वीट हैं तुम्हारी बातें ।

    

गूगल की मीट में हो 

या म्युजिक की बीट में हो           

होती हैं हर क्लिक में तुम्हारी बातें -

दिल का ट्वीट है तुम्हारी बाते 

कितनी स्वीट हैं तुम्हारी बातें -

दिल का ट्वीट हैं तुम्हारी बातें ।


सेल्फी के सीन में हो 

या स्टेटस की थीम में हो

सजती है स्क्रीन पे तुम्हारी बातें -

दिल का ट्वीट हैं तुम्हारी बातेंं

कितनी स्वीट हैं तुम्हारी बातें -

दिल का ट्वीट हैं तुम्हारी बातें ।

         रहीम      "नादान" 





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action