Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mohanjeet Kukreja

Drama Romance

4.8  

Mohanjeet Kukreja

Drama Romance

अनुभूति

अनुभूति

1 min
7.1K


न चाहो मुझे,

तुम्हारे बस में हो अगर

न मिलो मुझसे,

ठीक समझो यदि तुम

मुस्कुरा के भी चाहे,

ना देखो मेरी ओर कभी

एक सुखद अनुभूति से,

वंचित न करो मुझे मगर;

दर्द इतना न दो कि...

कोई भी दर्द, दर्द ना रहे!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama