Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मोहनजीत कुकरेजा (eMKay)

Others

4.5  

मोहनजीत कुकरेजा (eMKay)

Others

नववर्ष...

नववर्ष...

1 min
421


कोई ख़ुशी हो न हो, ख़ुश होकर दिखाते सभी हैं

दिलों में उम्मीद, आँखों में ख़्वाब सजाते सभी हैं !

 


एक चमक सी दिखती है हर किसी के चेहरे पर


मौज-मस्ती, नाच-गाना, पीते-पिलाते सभी हैं !

 


कुछ नया शुरू, कुछ बंद, करने की बात होती है


फिर कुछ दिनों के लिए वो वादे निभाते सभी हैं !

 


नया बरस, नया जोश, नया ही इश्क़ और जुनून


एक अच्छे दौर की राह में आँखें बिछाते सभी हैं !

 


साल-दर-साल ये सिलसिला यूँ ही चलता रहा है


कुछ तो ज़रूर है नए साल में, जो मनाते सभी हैं !


Rate this content
Log in