अलौकिक शक्ति
अलौकिक शक्ति
दिल में श्रद्धा का भाव रखो,
भक्तिभाव भी साथ रखो
पूर्ण भरोसा मन में रख लो,
परम शक्ति को तुम पाओ
सच्चा सत्य - ज्ञान पाना है
सारे काम को शुद्ध करो
विश्व शक्ति मिल जाने को
तुम ईश्वर का गुणगान करो
जो भी व्यक्ति सदा नम्र हो
झट संकट उसका टूटेगा
उच्च शक्ति का मेहर उसके
ऊपर घूमकर भटकेगा
मुसीबतों से बचानेवाला
कौन कहो तुम जानते हो ?
एक अलौकिक शक्ति है
वह पीछा करता रहता है।
खूबसूरत धुन कहाँ से सुनता
मोर पंख यह क्यों दिखलाता
रोशनी सामने चमक रहा क्यों,
सोचो, महाशक्ति है आपके पास।