Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Khushbu Fadke

Drama Romance

4.5  

Khushbu Fadke

Drama Romance

ऐ ज़िन्दगी

ऐ ज़िन्दगी

1 min
257


ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जिसको हो कोई अता पता

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो कभी ना छोड़े साथ मेरा

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो मेरा सिर्फ होने के लिए हो बना

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो मेरे सिवा किसी और को देख ना सका

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो मुझे देखकर भूल जाए सारा जहाँ

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो मेरे लिए बुने ख्वाब सदा

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जिसके दिल में चाहत जगी हो सदा

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जो रखे मुझे अपने पलकों में सदा

ऐ ज़िन्दगी

तू मुझे ऐसी ज़िन्दगी से मिला

जिसका हो कोई अता पता



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama