Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

3  

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

अहसास

अहसास

1 min
377


कभी हमें भीतर तक गुदगुदाते हैं,

 कभी रोमांच से भर देते हैं,

 कितने खुशनुमा होते हैं यह प्रेम भरे अहसास l


कभी हमें भीतर तक भयभीत करते हैं,

 तन और मन में एक सिहरन से भर देते हैं,

 कभी-कभी बहुत भयानक होते हैं एहसास l


 कभी मां की ममता प्यारी और न्यारी,

 फूलों ने छुपी खुशबू सी भीनी भीनी,

 कितना खूबसूरत होता है यह वात्सल्य का अहसास l


 कभी बारिश की बूंदों सी शीतल,

 इंद्र धनुष के रंगों सी रंगीन,

 कितना प्यारा होता है यह प्रेम का अहसास l


कभी बिच्छू के डंक सा दर्दनाक,

कभी दम घुटता सा तकलीफ भरा,

सौ - सौ आंसू रुलाता ये विरह का अहसास l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama