Dinesh Dubey

Drama

3  

Dinesh Dubey

Drama

ये इश्क

ये इश्क

1 min
11



ये इश्क नहीं आसान है ,

ये इश्क नहीं आसान है ,

मरते सभी इसमें यहां,

यही इसकी पहचान है,।

ये इश्क का बहुत नाम है

ये इश्क बहुत बदनाम है ,

ये इश्क देता रुसवाई है ,

ये इश्क बड़ा हरजाई है।

ये इश्क ना माने रिश्ते नाते,

ये इश्क है करता प्यार की बाते,

ये इश्क ही हंसाता है सबको,

ये इश्क ही रुलाता है सबको,।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama