Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bisman idrees

Romance Tragedy

4.5  

bisman idrees

Romance Tragedy

तेरी बेवफाई

तेरी बेवफाई

2 mins
44


तुझपे मर जाने के वादो का सरूर है,

प्यार मे खुद को फना कर देने का जुनून है।

सोचा था बुल जाए गए ये सब बात,

दिल से मिटा देंगे हर एक मुलाकात ।

लेकिन सच्चाई कभी छिपती नही 

तेरी वफ़ा अब मुझे दिखती नही

अब सोचते हैं एक बात ,

क्या वक्त ने की वफा थी हमारे साथ ।

ना तोड़ा था किसी का दिल हमने ,

ना की थी तुझ से बेवफाई ,

फिर क्यो कर दी तुने मेरे प्यार की रुसवाई ।

सोचते है जिसने कभी की नही मेरी कदर, 

तो कैसे ले लूं उसके प्यार की खबर। 

अब एक ही बात इस दिल मे आती है,

तेरी याद हर वक्त क्यो मुझे सताती है।

आते हैं लोग जाते हैं लोग ,

लेकिन तुझ सा ना कोई आया है, ना कोई आएगा,

क्यकि प्यार का हर इम्तेहान कोई दूसरा कभी पार ना कर पाएगा।

लोग कहते हैं कि समय हर ज़ख्म बर देता है,

लेकिन प्यार तो कोई जख्म नही,

तो क्य समय उसे भी कम कर पाएगा।

तेरी यादो मे इतनी बेवफाई है,

कि हमारे चारो और सिर्फ तन्हाई है।

सोचती हूं सिर्फ एक बात ,

क्या गलत थी हमारी हर एक मुलाकात ।

तबाह है हम, तबाह रह जाएगे 

लेकिन तेरी यादो से खुद को अलग ना कर पाएंगे ।

झुका दिया था सर अपना तेरे सामने,

रख दिया था दिल तेरे पैरों के नीचे,

लेकिन बेवफाई तो बेवफाई है,

मेरे प्यार की तुने की रुसवाई है।

बदल जाएगी दुनिया, बदल जायेंगे हालात ,

लेकिन तेरे प्यार की बेवफाई रहेगी हमेशा हरदम हमारे साथ। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance