Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Renu kumari

Romance

4.0  

Renu kumari

Romance

सवाल

सवाल

1 min
251



हैरान परेशान इस दुनिया से अनजान

अपने सवालो से चूर 

हो उनके जवाबो से दूर

ढूंढ रही थी एक शख़्स वो

जिसपे करती थी ऐतबार

नादानियों में अपनी

कर बैठी उससे सवाल

क्या रिश्ता है हमारा?

क्या होगा उसका हाल?

डरी सहमी वो सवाल कर

घर के कोने में जा बैठी

कश्मकश से घिरी आत्म मँथन में फसी

सच्चाई से होकर दूर

अपने हालातो से मजबूर

सोच रही थी वो

कही हो न जाए वो दूर

कुछ वक्त उसने रोका खुद को

फिर मासुमियत से वही सवाल किया

जाना तुमने तो जवाब नही दिया ?

करना था इंतेज़ार वो कर बैठी तकरार

सोच में डूबी आगे क्या होगा अब यार

कभी वो समझती खुद को 

कभी युही वो रो जाती

गलती न हुई हो पूछ 

वो खुद ही बेचैन हो जाती

इंतेज़ार करना था मुश्किल

पर भवनों में बंधी वो 

खुद से कब तक सच छुपाती!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance