Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shruti Kaushik

Romance Others

4  

Shruti Kaushik

Romance Others

पहले प्यार का एहसास

पहले प्यार का एहसास

3 mins
1.0K


पहले प्यार का एहसास जिंदगी को महका देता है,

अनकहे एहसासों से हमें मिला देता है...


वो पहला प्यार जो ना जाने कितने सारे सपने दिखा देता है,

वो इस धरती पर हमें स्वर्ग का एहसास करा देता है...


वो पहला प्यार जो लबों पर मुस्कान होठों पर हंसी

और ना जाने कितने अनकहे शब्दों से,

अनकहे अनसुने गानों से हमें मिला देता है...


प्यार का एहसास कभी-कभी जिंदगी बना देता है,

उसे पाने की चाहत में खुद को भूल बैठे हैं हम,

उसे पाने की चाहत में खुद को भूल बैठे हैं हम,


क्या कहें जनाब यह प्यार नहीं तो क्या है,

जब आंखें खुले तो चेहरा उसका दिखता है,

जब रात को काम से आओ तो चेहरा उसका दिखता है...


वो चांद में मुझे, सूरज में मुझे दिखता है,

उसका एहसास मेरे जज्बातों को महका देता है,

पहला प्यार मुझे जिंदगी में कुछ करने का जज्बा दे गया,

उसे पाने की चाहत में मैं इतना निखार गया...


प्यार का पहला एहसास मुझे ना जाने क्या कर गया,

वो छोटी-छोटी बातें ख्वाबों से लंबी रातें,

आज भी कहीं दिल को धड़का जाती है,

आज भी मेरे सुनेपन को महका जाती हैं .


वो पहला प्यार जिसका नाम आज भी लबों पर मुस्कान ले आता है,

उसकी याद आज भी दिल के किसी कोने को झंकार दे जाती है,


उसका मुझसे रूठ कर चले जाना,

आज भी मनाने के सौ बहाने ढूंढना उसके लिए वह दुआए मांगना

वो सब आज भी मेरे दिल को तड़प जाता है


पहले प्यार का एहसास आज भी मुझे है जिंदगी से मिलाता है

जब थक कर हार कर बैठ कर सोचती हूं उसे

तो वह आज भी मेरे लबों पर पहले वाली मुस्कुराहट ले आता है


वो  मेरा पहला प्यार जो इन सांसों में बसा है खुशबू की तरह

आज भी दिल को महक आता है फूलों की तरह

आज भी दिल की धड़कन को बढ़ा देता है

आज भी मेरे सारे गमों को भुला देता है

मेरा वो प्यार मेरा वो प्यार का पहला एहसास आज भी मुझे जिंदगी जीना सिखा देता है...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance