Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lucky nimesh

Tragedy

4  

Lucky nimesh

Tragedy

समझ नहीं आता

समझ नहीं आता

1 min
24.5K


खुद को सँभालूँ या

अपनों को सँभालूँ मैं ,

समझ में कुछ नहीं आता ,

एक पैमाना लोग रखते हैं 

उसी में तोलते है मुझे ,

समझ में क्यों नहीं आता 

,कि घुट के मर रहा हूँ मैं! 

किसी का कुछ नहीं जाता ! 

अगर खामोश होता हूँ 

सभी नाराज़ होते है ,

अगर नाराज़ होता हूँ 

सभी अफ़सोस करते है ! 

मगर मेरे लिए कोई ,

ख़ुशी कोई नहीं लाता ! 

रोज़ पीता हूँ रोज़ मरता हूँ ,

रास्ता कुछ भी नहीं पास मेरे ,

मुझे मालूम है बुरा हूँ मैं,

लोग उम्मीद बंधाते  है मुझे ,

इस लिए तो गलती करता हूँ ,

कोई समझे यही तो चाहत है ,

इस से पहले कि मर जाऊं ,

अब मुझे कुछ भी नहीं है भाता ,

समझ में कुछ भी नहीं आता 

समझ में कुछ नहीं आता !


Rate this content
Log in