Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Romance

4  

Lakshman Jha

Romance

सजना है सजना के लिए

सजना है सजना के लिए

1 min
270



काले से कुंतल मेरा रंगना ,

लाल से मेरी माँग भरो ,

नयनों में काजल की रेखा ,

हल्की लाल से होंठ रंगो !!


हल्दी चन्दन के लेपों से ,

मेरे तन को उबटन कर दो ,

रूप सजाना ऐसा मेरा ,

सब रंगों से मुझको भर दो !!


हाथों मेँ मेंहदी की लाली ,

मेरे पावों को भी रंग देना ,

खुसबू तरह- तरह की लाकर ,

मेरे तन- मन में तुम भर देना !!


झुमका ,वाली, चूड़ी ,ढ़डकस,

आभूषण से मुझे सजना ,

सुंदर -सुंदर परिधानों से ,

मेरे तन को खूब सजना !!


दर्पण भी शरमा के कहे , 

सुंदरता की तुम मूरत हो ,

एक बार जो देख ले तुझको,

जीवन उसका सफल कर दो !!



-


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance