Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

शिवांश पाराशर "राही"

Romance Inspirational

4  

शिवांश पाराशर "राही"

Romance Inspirational

सब कुछ झूठा!!

सब कुछ झूठा!!

1 min
1.3K


तेरी मुहब्बत में सब कुछ झूठा,

वस्ल झूठा तो हिज्र भी झूठा,

हर तरफ फरेबी हैं तेरी यादें,

ख्वाब झूठा दर्द-ए-दिल झूठा !


कौन कहता है बस मिलन झूठा, 

तेरे मिलने से हर ज़ख्म झूठा, 

वो तेरा प्यार से फिकर करना,

अब तो जाना है हर सफर झूठा !


लोग मिलते हैं बिछड़ जाते हैं,

याद रहता है हमसफर झूठा,

थोड़े झगड़े या कड़वीं बातों से, 

कहाँ बदले ये इश्क है झूठा !


रंग झूठे हैं चाँद है झूठा

क्या कहूँ आफ़ताब तक झूठा,

जब तेरा ज़िक्र निकल आता है,

आह झूंठी तो जाम तक झूठा !


अब तू भँवरा कहे या चोर कहे,

हमने लूटा जहाँ से बस झूठा !


Rate this content
Log in