Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sawan Sharma

Romance

4  

Sawan Sharma

Romance

बता देना

बता देना

1 min
340


सुनो

कभी तुम अपने घर आओ

मिल जाना कहीं रास्ते पर 

दिखा देना सूरत अपनी

देख थोड़ा मुस्कुरा देना ।


नज़र भर कर देखूंगा 

नज़र मैं ना लगाऊंगा

मुमकिन हो तो भीड़ में 

नज़र थोड़ी मिला लेना ।


बात नहीं होगी कोई 

इतना वादा करता हूँ 

देखकर भी अनदेखा

तुम चाहो तो कर देना ।


जबरदस्ती नहीं कोई 

इतनी सी गुज़ारिश है 

मन करे तो घर आने की 

ख़बर मुझको दे देना ।


इतना तो समझती हो 

ना करूंगा फेरे घर के 

किस रस्ते पर है ढूंढना 

बस इतना ही बता देना ।



Rate this content
Log in