Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Classics Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Drama Classics Inspirational

प्रकृति के कण-कण में है संगीत

प्रकृति के कण-कण में है संगीत

2 mins
474


पक्षियों के कलरव में है संगीत l

मोहन के मुरली में है संगीत l

निर्झर के झर झर में है संगीत l

प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 कटु- मधुर वाणी में है संगीत l

 हवा के झोंकों में है संगीत l

 अग्नि की चटक में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 जल के कल कल में है संगीत l

 बारिश की बूंदों में है संगीत l

 सागर की लहरों में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 पायल की छन छन में है संगीत l

 चूड़ी की खन खन में है संगीत l

दिल की हर धड़कन में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 बच्चों की किलकारी में है संगीत l

 हाथों की बजती हुई ताली में है संगीत l

 भूखे की बजती थाली में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 पत्तों की सरसराहट में है संगीत l

 भौरों की गुनगुनाहट में है संगीत l

 अपनों की आहट में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 मां की प्यारी लोरी में है संगीत l

 पिता की थपकी में है संगीत l

दादी नानी के गीतों में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


 गायों के रंभानें में है संगीत l

 शेर की दहाड़ में है संगीत l

 जंगल के कोने कोने में है संगीत l

प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


हंसी ठिठोली में है संगीत l

रुदन और विलाप में है संगीत l

 मातम और उत्सव में है संगीत l

 प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


केवल वाध्ययंत्रो में ही नहीं है संगीत l

ध्यान से सुनो तो सही, कहाँ नहीं है संगीत l

विरह में है,मिलन में है संगीत l

शांति में, हर ध्वनि में है संगीत l

प्रकृति के कण-कण में है संगीत l


Rate this content
Log in