संगीत बजता रहा, जीवन की हर लय पर, वक़्त की लय पर जीवन थिरकता रहे संगीत बजता रहा, जीवन की हर लय पर, वक़्त की लय पर जीवन थिरकता रहे
सामवेद में समाहित है संगीत सारा संगीत से जीवन में उल्लास है। सामवेद में समाहित है संगीत सारा संगीत से जीवन में उल्लास है।
परंतु यह सदा स्मरण रखना कि- जो अच्छा है, उसे सुनकर, सदा स्मरण रखना चाहिए। परंतु यह सदा स्मरण रखना कि- जो अच्छा है, उसे सुनकर, सदा स्मरण रखना चाहिए।
मस्त मस्त हवा का झोंका आता रहे यूं ही रे ऐसे ही धुन में हम मस्त मस्त गाते रहें यूं ही रे मस्त मस्त हवा का झोंका आता रहे यूं ही रे ऐसे ही धुन में हम मस्त मस्त गाते रहे...
यह एहसान इन लोगों ने नहीं भूला मंच भी इन्हें देख डगमग सा डोला यह एहसान इन लोगों ने नहीं भूला मंच भी इन्हें देख डगमग सा डोला
देखो पूरब में सूरज की लालिमा झलकने लगी है आसमान में देखो आंखों से ओझल होते हुए देखो पूरब में सूरज की लालिमा झलकने लगी है आसमान में देखो आंखों से ओझल ह...