Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PRATAP CHAUHAN

Romance

4.8  

PRATAP CHAUHAN

Romance

पिया मिलन

पिया मिलन

1 min
334


पिया मिलन की आस को लेकर,

धक-धक हृदय धड़कता रहता।

ना हिचकी आई, ना संदेश मिला!

अब कब तक देखूं राह तेरी,

थक गया हूं, मन-मृग कहता।।


व्यथित हुआ है हृदय हृदय-मन रुठा,

अब नहीं सुनेगा हृदय, हृदय यह मेरा।

हिचक-हिचक रोता है छुपकर,

यादों के अंधियारे में, कब होगा नया सवेरा।।


वृक्ष लता और पात पात में,

सुनता हूं संगीत मिलन का।

रुक-रुक कर मैं यही देखता,

दिख जाए साया मेरे सजन का।।


हुआ बावरा तेरी अदा पर,

अब कैसे मन को समझाऊं।

मैं मौजी, मनमौजी-मन मेरा,

मन मन-भर का ,कैसे इसे रिझाऊं।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance