Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sujit kumar

Romance

4  

Sujit kumar

Romance

तुम आना फिर ..

तुम आना फिर ..

1 min
317


तुम आना फिर ..पहली दफा जैसे अजनबी के तरह, 

पूछना सकुचाते हुए नाम और शहर ।

कुछ दिन करना बातें अनमने ढंग से, 

सुबह शाम छोटे छोटे शब्दों में, खत्म करना रोज की बातें । 

फिर कुछ दिन यूँ ही चुप हो जाना , 

जैसे कोई अनजाना सा मुसाफिर, छूट जाता है राहों में ।

कभी उदासी में करना घंटो बातें, और फिर भर देना अपनी आदत , जेहन में । 

डूब कर पढ़ना फिर नज्मों को मेरे, पूछना किसके लिए लिखा ?

और बाँध देना झूठी तारीफों के पुल ।वहम भरना मेरे शब्दों में कैद हो, 

लेकिन रहना तुम आजाद पंछी बन,और उड़ जाना किसी दिन ।

खामोशी के साथी से मिलने , तुम आना फिर ... ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance