Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandrakala Bhartiya

Romance

4  

Chandrakala Bhartiya

Romance

पहले प्यार की पहली खुशबू

पहले प्यार की पहली खुशबू

1 min
353


तुम्हीं से प्यार करते हैं


तुम्हीं से प्यार करते हैं, 

तुम्हीं पर जान देते हैं।

तुम सा न कोई जहाँ में, 

बस तुम ही तुम हो दिल में , 

तुमसे प्यारा न कोई हमें, 

आज हम इकरार करते हैं ।

सरेआम करते हैं, भरे बाजार करते हैं ।

तुम्हीं से प्यार करते हैं, तुम्हीं पर जान देते हैं ।।


तुम्हीं से ये बहारें हैं,  

तुम्हीं से ये नज़ारे हैं ।

तुम्हीं चांद सितारे हो मेरे, 

तुम्हीं सूरज का उजाला हो।

तुम्हीं उपवन की सुंदरता , 

तुम्हीं चमन की खुशबू हो ।

तुम न रूठो कभी हमसे, 

यही रब से मनाते हैं ।

तुम्ही से प्यार करते हैं,  

तुम्हीं पर जान देते हैं।।


तुम्हें दिल में बसाया है, 

तन -मन कुर्बान करते हैं ।

तुम बिन जी न पाएंगे,  

गले मौत लगाएंगे ।

कसम तुमको है मेरी जान, 

छोड़ दामन न जाना तुम ।

बिन मौत मर जाएंगे, 

जुल्म ऐसा न ढाना तुम ।

तुम्हीं से प्यार करते हैं, 

तुम्हीं पर जान देते हैं ।।



Rate this content
Log in