Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurdarshan Taneja

Romance Fantasy Inspirational

4.3  

Gurdarshan Taneja

Romance Fantasy Inspirational

पहला -पहला प्यार

पहला -पहला प्यार

1 min
468


मेरा चैन, मेरा सुकूं तुम एतबार हो मेरा 

तुम पहला पहला प्यार हो - मेरा, 


झील सी तेरी इन आँखों ने छीना करार मेरा, 

तुम पहला पहला प्यार हो - मेरा, 


पाता हूँ नित्त नया रंग रोज़ तुझमें,

जीवन का जैसे कोई नया किरदार हो- मेरा, 


यूँ ही साथ साथ चलते रहें कहीं दूर तक सफर में, 

मैं सागर बन जाऊँ तेरा और तू किनारा हो - मेरा


ज़िन्दगी में ग़म हों या फिर हो ख़ुशी,

ना कभी छोड़ोगे साथ, तुम वादा हो- मेरा,


देर तक का जागना, तेरे लिए दुआएं माँगना, 

तुम प्यार का वो मासूम सा इज़हार हो - मेरा


ज़िस्म की बात नहीं थी, तेरे दिल में रहना है,

ख़ुदा की इबादत हो, तुम इश्क-ए-मज़ार हो- मेरा 


दिल के प्लेटफॉर्म पर प्यार का एप बनायें हम, 

मैं बन जाऊँ कॉन्टेंट तेरा और तू लाइक बटन हो -मेरा, 


लाज़वाब , बेमिसाल तुम माहताब हो - मेरा,

तेरे बगैर जीऊँगा कैसे, तुम वो सवाल हो मेरा, 


गर्मी की ठंडी सी साँस, तुम खूबसूरत सा एहसास हो मेरा, 

तुम पहला पहला प्यार हो - मेराा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance