मुझे याद है
मुझे याद है
मुझे याद है तेरा वो मुस्कराना
मुझे याद है तेरा वो पास आना।
मुझे याद है तेरा वो रूठ जाना
मुझे याद है तेरा वो मान जाना।
मुझे याद है तेरा वो सवाल करना
मुझे याद है वो तेरा जुल्फ उड़ाना।
मुझे याद है वो तेरा हर एक तराना
मुझे याद आता है वो गुजरा जमाना।