मेरे हर ख्याल में तू
मेरे हर ख्याल में तू
मेरे हर ख्याल में है तू।
मेरे हर सवाल में है तू।।
मेरे हर ख्वाब में है तू।
मेरे हर हाल में है तू।।
मेरे हर जज्बात में है तू।
मेरे हर सफर में संग है तू।।
तू ही मेरी जिंदगी, तू वंदगी।
तू है मेरी उम्मीद की रौशनी ।।