मैं समय हूं
मैं समय हूं
1 min
345
मैं समय हूं, हर एक दांस्ता का हूं गवाह।
खट्टी हो या मीठी, उजली हो या स्याह।।
हर एक की जिंदगी का रखता हूं हिसाब।
वक्त आने पर दे देता हूं सबका जवाब।।
मैं समय हूं, नहीं करता किसी की परवाह।
हर महारथी काल के गाल में हुआ स्वाह।।
जिसने की कद्र मेरी, वहीं बना बादशाह।
जो मुझे भूला, तबाह हो गया वो शहंशाह।।
मैं समय हूं, हर किसी का हूं खैर ख्वाह।
मेरे ही दामन में जवां व पूरे हुए ख़्वाब।।