Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

My words

Romance

4  

My words

Romance

मोहब्बत के रिश्ते

मोहब्बत के रिश्ते

1 min
168


कितने हसीन होते हैं मोहब्बत के रिश्ते भी,

पल-पल की बेचैनी मगर उसमें भी करार,

कभी बात करने को, तो कभी मिलने को बेकरार !


शामें सारी लगती सुहानी-सी, 

हर रात लाती इक नई कहानी-सी !

हकीकत में ना मिल सके जिन से

ख्वाबों में उनसे मुलाकात कर लेते, 

बातेें कुछ प्यारी सी दो-चार कर लेते ! 


कभी-कभी फिर यूँ भी हो जाता

यादों में उसकी खोकर दिल उदास हो जाता,

और एक छोटा-सा अश्क आँख से टपक जाता !


नींद आँखों से कोसों दूर रहती रहती 

इक अजीब सी उदासी मन को घेरे रहती !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance