Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ruchika Rana

Abstract

4  

Ruchika Rana

Abstract

बेटियाँ

बेटियाँ

1 min
249


रेत के घरौंदे बनाते-बनाते, 

कब अपना घर बनाना सीख जाती हैं... 

पता ही नहीं चलता...ये बेटियाँ, 

कब बड़ी हो जाती हैं,

पता ही नहीं चलता! 

छोटी-छोटी खुशियों के लिए, 

आसमान सिर पर उठा लेती थी जो,

कब बड़े-बड़े दुख छिपाना सीख जाती हैं...

पता ही नहीं चलता... ये बेटियाँ, 

कब बड़ी हो जाती हैं,

पता ही नहीं चलता!!

        

        


Rate this content
Log in