Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhanjibhai gadhiya

Tragedy Inspirational

3  

Dhanjibhai gadhiya

Tragedy Inspirational

मनोहर मुरलीधारी

मनोहर मुरलीधारी

1 min
224


मैं आई शरण तिहारी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

तेरी छबी लगे मुझे न्यारी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

घड़ी घड़ी पल पल चैन न आवे,

रात दिन मोहे निंद न आवे।

सूरत दिखा दे प्यारी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

तेरे दरस को मनवा तरसे, 

अंखियों में से अश्रु बरसे।

तू न कर अब मनमानी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

कुंज गली में तुझ को पुकारूँ,

फिर भी तुझे में देख न पाऊं।

मैं हो गई हूँ दीवानी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

तिरछी नजर से घायल करके,

छुप गया मीठी बस्तियां करके।

वापस आओ गिरिधारी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।

"मुरली" मधुर तान सूना दे,

ता थै तत थै नाच नचा दे।

मिलन की तड़प लगी भारी,

ओ मनोहर मुरलीधारी।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy