Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shahid Kazi

Comedy

3  

Shahid Kazi

Comedy

मेरी सुस्त टांगें

मेरी सुस्त टांगें

1 min
125


सुस्त टांगें मेरी कह गयी मुझसे

जुल्म ढ़ाओगे कितना रेहम करो मुझपे ॥


चलते चलते थक जाते हैं

राहों में ही रुक जाते हैं 

दौड़ना इनका काम नहीं 

दिन भर बैठे रह जाते है ॥


सुस्त टांगें मेरी कह गयी मुझसे 

जुल्म ढ़ाओगे कितना रेहम करो मुझपे ॥


खेलने गए हम क्रिकेट एक दिन 

रो गयी टांगें मेरी उस दिन 

घर तक पहुँचाया चीख चिल्ला के 

धड़ से गिराया मुझे सोफे पे ॥


सबक दिया मुझको 

नहीं करूँगा ऐसा कभी 

सुस्त हैं टांगें मेरी 

नहीं खेलूंगा कभी ॥


घर बैठे फैट जाना खा खा के 

टांगों को तड़पाना ना दर्द देके 

सुस्त टांगें मेरी कह गयी मुझसे 

जुल्म ढ़ाओगे कितना रेहम करो मुझपे ॥


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy