Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Comedy

4  

Dinesh Dubey

Comedy

अप्रैल फूल

अप्रैल फूल

1 min
9


सुबह सुबह एक मित्र ने ,

मुझको अप्रैल फूल बनाया ,

उसे इतना मजा आया ,

जैसे कोई बहुत बड़ा गुल है खिलाया,

मैने भी बदला लेने की ठानी,

मन में मेरे भी आई बेईमानी,

बुला लिया उसके खाने पर ,

समोसा पकौड़े और बिरयानी,।

घर आकर वो बैठा रहा ,

भूल सब अपनी कहानी ,

देर तक बैठने पर जब

मिला ना उसको पानी ,।

मन मसोस कर उसने बोला ,

अजीब सा उसने मुंह खोला ,

भाई खिलाओगे तुम हमे ,

समोसे पकोड़े और बिरयानी।

हमने कहा बिरयानी में चावल नही,

पकौड़े मे बेसन नही,

समोसे में आलू नही ,

हम तुम्हे कुछ खिलाएंगे नहीं

अप्रैल फूल बनाया तुमने ,

हमने तुम्हे ही फूल बना दिया ।



Rate this content
Log in