Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shahid Kazi

Fantasy

4  

Shahid Kazi

Fantasy

झिलमिलाते तारों में

झिलमिलाते तारों में

1 min
251


झिलमिलाते तारों में

छिपी है लाखों कहानियां 

देख उन्हें लगता है 

हो हमारी भी कुछ निशानियां ॥


हर दिन सांझ जब आती है 

तारों के संग नयी पहेलियाँ लाती है 

जाने ज़िन्दगी आज किसे अलग कर जाएगी 

जाने कौनसा नया नाम साथ जोड़ जाएगी ॥


कुछ बीती बातें 

कुछ आनेवाले पल 

कुछ पुराने रिश्ते 

कुछ नए मुलाकातों के पल ॥


कुछ इनमें अपनी मुहर लगा जायेंगे

कुछ नाम ना जाने कहाँ खो जायेंगे ॥


ना सोचा मैंने कभी 

मेरा होगा क्या 

ना जाने क्या कहीं कोई 

मुझे भी ढूंढ़ता होगा क्या ॥


या फिर बस एक अकेले तारे की तरह 

मैं भी कहीं खो जाऊँगा ॥


मुझको समझने वाले 

बहुत काम है यहाँ 

मुझको जानने वाले 

बहुत काम है यहाँ ॥


ना रहे इनसे दूर 

यही ज़िन्दगी का इरादा 

ना रहूँ इसने अलग 

ना मांगूँ इससे ज्यादा ॥


तारों का क्या है 

हर रोज़ ही आते है 

हमारी नहीं तो क्या 

किसी और की कहानी सुना जाते है ॥


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy