Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shahid Kazi

Drama Inspirational

4  

Shahid Kazi

Drama Inspirational

आज़ादी

आज़ादी

1 min
370


मिलेगी जाने कब ऐसी आज़ादी 

करें वही बस जो दिल कहे ॥

फंसते चले जाते दिन प्रति दिन

जीने वैसे चाहे दुनिया जैसे ॥


राह जो सीधी नज़र आती 

कभी ना उस पे मंज़िल मिल पाती ॥

चलते चले जाते ज़िन्दगी भर

कभी इस ओर कभी उस डगर ॥


मोड़ है आते इस ज़िन्दगी में हज़ार

राह अपनी पलटनी बस एक ही बार ॥

देखते कहा ले जायेगी ये हवाएँ

चाहे ओढ़ा दे जीत या मिले दर्द की बाहें ॥


ख़ुशी से तब जी तो पाएंगे 

जहां भी जाएँ हंसती सूरत दिखाएंगे ॥

मंज़िल ना मिले ना मिले दौलत शुमार

रंजिश तो ना होगी ना सुनी दिल की पुकार ॥


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama