आज ही के दिन गंगा मइया, धरती पर अवतरित हुई।। आज ही के दिन त्रेता युग की, इस जग में शुरुआत ह... आज ही के दिन गंगा मइया, धरती पर अवतरित हुई।। आज ही के दिन त्रेता युग की, ...
एक झोंके की तरह बस छू के चली जाती है। एक झोंके की तरह बस छू के चली जाती है।
बस मृत्यु ही है सत्य अटल। बस मृत्यु ही है सत्य अटल।
तेरा वो बेपनाह प्यार किसी और के लिए, सहा नहीं जाता, हमें तुमसे कितनी मुहब्बत है, कहा नहीं जाता, तेरा वो बेपनाह प्यार किसी और के लिए, सहा नहीं जाता, हमें तुमसे कितनी मुहब्बत है...
लूट कर वो चोर मेरी, गाढ़ी कमाई ले गया। बावला सा चीखता- चिल्लता मैं दौड़ता गया ! लूट कर वो चोर मेरी, गाढ़ी कमाई ले गया। बावला सा चीखता- चिल्लता मैं दौड़ता...
सच को देख सामने अपने बहुत मगर पछतायेगा। सच को देख सामने अपने बहुत मगर पछतायेगा।