Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vinny Rapper

Romance Tragedy Fantasy

4.5  

Vinny Rapper

Romance Tragedy Fantasy

मैं तुम्हें खोने से डरता हूँ

मैं तुम्हें खोने से डरता हूँ

2 mins
999


ख़ुदा ने पूछा ख़्वाब में आकर तुझे क्या चाहिए?

मैंने कहा ! ख़्वाब जिसके आँखों में सुबह शाम है

बस! वो चाहिए जिसने जिन्दगी में आकर मुझे हँसना सिखाया

साँसे चल तो रही थी पर उसने जीना सिखाया

हाँ ! तुम वही हो जिसने मुझको मुझसे मिलाया

मुझे मेरी रूह से मिलाया 


ये सारी बात अपने जज़्बात तुम्हें बता तो दूँ 

तुम समझो या नहीं हाल - ए - दिल कहने से डरता हूँ 

मैं बस तुम्हें खोने से डरता हूँ ।


तुम साथ हो! ज़िन्दगी से और कुछ नहीं चाहिए

तुम पास हो दुनिया का ख़ुशनसीब इंसान मैं।

दुनिया तेरे कदमों में रख दूँ ये झूठी बाते नहीं सुनाऊंगा

हाँ ! पर दुनिया भर की सारी खुशियाँ मैं तुझ तक लाऊंगा 

तेरे लिए चाँद तारे तोड़ लाऊँ ऐसी झूठी बाते नहीं सुनाऊंगा 

क्योंकि ! तू चाँद मेरा और ख़ुशियों के तारों से तुझको सजाऊंगा


दिल की ये बात सारे जज़्बात तुम्हें बता तो दूँ 

तुम समझोगी या नहीं हाल - ए - दिल कहने से डरता हूँ 

मैं बस ! तुम्हें खोने से डरता हूँ।


तेरा गुस्सा तेरे हर नख़रे हँस के उठाऊंगा

तू रूठी जो मुझसे हर second तुझको मनाऊंगा

ये बस बाते नहीं ज़िन्दगी भर साथ निभाऊंगा

जो कर रहा हूँ वादे तुमसे अपने कफ़न तक साथ ले के जाऊंगा


दिल की बात सारे जज़्बात तुम्हें बता तो दूँ 

तुम समझोगी या नहीं हाल - ए - दिल कहने से डरता हूँ 

मैं बस ! तुम्हें खोने से डरता हूँ।


कागज़ और कलम ज़ाहिर करने का एक ही ज़रिया मेरा

तुमसे कह दूँ दिल की बात सारे जज़्बात पर ! घबराता है दिल मेरा

तेरे लिए लिखूँ या ज़ाहिर करूँ अपने एहसास कम पड़ेगी ये उम्र मेरी

कलम और कागज़ भी समझा नहीं सकती

HOW MUCH YOU MEAN TO ME


दिल की ये बात सारे जज़्बात तुम्हें बता तो दूँ

तुम समझोगी या नहीं हाल - ए - दिल मेरा कहने से डरता हूँ

मैं बस! तुम्हें खोने से डरता हूँ


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance