Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sriram Mishra

Romance Tragedy Others

3.3  

Sriram Mishra

Romance Tragedy Others

लफ्जों की दास्तान

लफ्जों की दास्तान

1 min
25


लफ़्ज़ थोड़े से बाकी है तो अपनी बात कह दूँ ।

मै तो प्यार करता हूँ उनसे वो चाहते हैं रहने दूँ।।


तो ठीक है मैं चला तेरी महफ़िल छोड़कर ।

किसी और को अपने सामने कैसे कहने दूँ।।


तेरे सामने न रहूँगा तो मुझे सुकून होगा ।

पर आंसूओं को तेरे सामने कैसे बहने दूँ।।


अगर ऐसा हुआ तो टूट जायेगा तेरा दिल ।

मगर मैं अपने जीते जी ऐसा कैसे होने दूँ।।


चलो मैंने आज आज़ाद किया इश्क का परिन्दा ।

अपनी इज़्ज़त आपकी नजर में कैसे खोने दूँ।।


मुझे पता है आज भी तुम मजबूर हो पर मगरूर हो।

तुमने जरा भी नही सोचा श्री को खुद से दूर कैसे होने दूँ।।


हाँ लेकिन मैंने अब तुम्हें एकदम से भूला दिया ।

ऐ झूठा ख्याल अब अपने दिल में कैसे रहने दूँ।।


और आज जब मिले हो कई सालों बाद मुझे ।

तो चाहती हो आज तुम्हारे शिकायतों को रहने दूँ।।


हाँ जी लफ्ज़ थोड़े से ही बाकी थे जीवन के मेरे ।

अब तो तुम ही बताओ, बिना कहे कैसे रहने दूँ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance