Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mukesh Bissa

Drama

3  

Mukesh Bissa

Drama

कुछ तो बात है

कुछ तो बात है

1 min
274


कुछ तो बात है

बदलती हैं फिजां क्यों

कुछ तो बात है

चाँद नहीं दिखता क्यों

कुछ तो बात है


बस्ती में बदले आदमी क्यों

कुछ तो बात है

शीशा खुद को देख हैरान क्यो

कुछ तो बात है


लबों पे कड़वी बात क्यों

कुछ तो बात है

मुस्कान उन से रूठी क्यों

कुछ तो बात है


इस शहर में हर शख्स परेशान क्यों

कुछ तो बात हैं

जल रहा एक नन्हा दिया क्यों

कुछ तो बात है


हर बार मेरा इम्तिहान क्यों

कुछ तो बात है

दोस्त भी दुश्मन क्यों

कुछ तो बात है


दिल इतना नादान क्यों

कुछ तो बात है।


Rate this content
Log in