ना रखो किसी का एहसान देवा से कभी ना रहो परेशान चुकाते रहो सही वक्त पर दुश्मन को भी बधाई दो किसी नज़दी... ना रखो किसी का एहसान देवा से कभी ना रहो परेशान चुकाते रहो सही वक्त पर दुश्मन को ...
शतरंज हमें सिखाता यह जीवन में हार, ना कभी मानो। चाल चलो बुद्धि से, जरूरत पड़ने पर, एक कदम प... शतरंज हमें सिखाता यह जीवन में हार, ना कभी मानो। चाल चलो बुद्धि से, जरूरत ...
वक़्त में जो पीछे हट जाए हरदम, वह कभी दोस्त नहीं कहलाते। वक़्त में जो पीछे हट जाए हरदम, वह कभी दोस्त नहीं कहलाते।
इसे चाहिए सुख सारे मुझसे, पर मुझे है हर बार फंसाती। तंग आकर काबू करना चाहूँ, तब है सपनों के जाल ब... इसे चाहिए सुख सारे मुझसे, पर मुझे है हर बार फंसाती। तंग आकर काबू करना चाहूँ, ...
जो वफ़ादार थे वो साथ रहे मेरे दुश्मनों की फेहरिस्त लम्बी हो गयी. जो वफ़ादार थे वो साथ रहे मेरे दुश्मनों की फेहरिस्त लम्बी हो गयी.
सरहद की ख़ातिर हर हद से गुजरने वालों को सीमा में बांध दिया खुद सीमा पार जाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाते ह... सरहद की ख़ातिर हर हद से गुजरने वालों को सीमा में बांध दिया खुद सीमा पार जाकर दो...