खेल को खेल जानकर खेलती हुई कविता , खोलती,टटोलती हर दम खेल खेलती जिंदगी .... हम खेल खेलते हैं .......... खेल को खेल जानकर खेलती हुई कविता , खोलती,टटोलती हर दम खेल खेलती जिंदगी .... हम ख...
मदारी का खेल मदारी का खेल
शतरंज की बाज़ी है लगी, ख़ुशियाँ आगे बढ़ रही हैं, मुश्किलें भी चालें चल रही हैं। शतरंज की बाज़ी है लगी, ख़ुशियाँ आगे बढ़ रही हैं, मुश्किलें भी चालें चल रही...
शतरंज हमें सिखाता यह जीवन में हार, ना कभी मानो। चाल चलो बुद्धि से, जरूरत पड़ने पर, एक कदम प... शतरंज हमें सिखाता यह जीवन में हार, ना कभी मानो। चाल चलो बुद्धि से, जरूरत ...
मां ने बेटे की शादी के लिए ऊपर कमरा बनवाया था बड़े चाव से मां बेटे ने उसे सजाया था बहन बड़े प्... मां ने बेटे की शादी के लिए ऊपर कमरा बनवाया था बड़े चाव से मां बेटे ने उसे सजा...