जो वफ़ादार थे वो साथ रहे मेरे दुश्मनों की फेहरिस्त लम्बी हो गयी. जो वफ़ादार थे वो साथ रहे मेरे दुश्मनों की फेहरिस्त लम्बी हो गयी.
कर्ज़दार न सही राजदार बना लीजिए ऐ मेरे रहमोकरम एक तलबगार बना लीजिए। कर्ज़दार न सही राजदार बना लीजिए ऐ मेरे रहमोकरम एक तलबगार बना लीजिए।
लकीरें शब्दों की लकीरें शब्दों की
तुम्हें याद हो न हो पर ये पहला प्यार आज भी मेरे दिल को धड़का जाता है। तुम्हें याद हो न हो पर ये पहला प्यार आज भी मेरे दिल को धड़का जाता है।
इसलिए हमेशा जुड़ते हैं शब्द इस फेहरिस्त में। इसलिए हमेशा जुड़ते हैं शब्द इस फेहरिस्त में।
ज़रूरतें समेटने की दौड़ में, कब दौड़ ज़रूरत बन गई। ज़रूरतें समेटने की दौड़ में, कब दौड़ ज़रूरत बन गई।