Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mukesh Bissa

Children Stories Inspirational

4.5  

Mukesh Bissa

Children Stories Inspirational

शेष है बहुत कुछ

शेष है बहुत कुछ

1 min
264



निरंतर ही तू बढ़ता चल

इन बाधाओं के मार्ग पर 

तेरी जीवन की राह की

वो मंजिल अभी शेष है।


हिम्मत कभी न हारना 

लंबे सफ़र को देख कर 

वो लक्ष्य पूर्ण पाने का

वो विश्वास अभी शेष है। 


काली रातें है वक्त की

कभी तो डगमगायेगी 

बस खुद में रख हिम्मत

आशाएं सारी अभी शेष है। 


हो जायेगा एकाकी 

एक समय ऐसा आएगा 

मत खोना जोश होश 

तेरी आस अभी शेष है। 


थक जाए जब चुरकर 

चल उठना बस ये सोचकर 

कदम दर दर कदम की

वो गणना अभी शेष है। 




Rate this content
Log in