हर कदम समझौता है हर कदम समझौता है
ये जीवन का रंगमंच है... यहाँ लोग आते हैं अपना किरदार निभाते हैं चले जाते हैं... .. ये जीवन का रंगमंच है... यहाँ लोग आते हैं अपना किरदार निभाते हैं चले जाते हैं... ...
लगूँ माँ के गले । या भूख गले लगाऊँ ।। समझ नहीं पाता। सोना महँगा, या चपाती । यूँ ही तो नहीं, कोई अबोध... लगूँ माँ के गले । या भूख गले लगाऊँ ।। समझ नहीं पाता। सोना महँगा, या चपाती । यूँ ...
रोज सवेरा सुर्य का अकुंरण जीजुविषा है... रोज सवेरा सुर्य का अकुंरण जीजुविषा है...
हर क़दम हर मोड़ हैं हज़ार क्षणिकाऐं कहने को होती हैं बस चार दिशायें.... हर क़दम हर मोड़ हैं हज़ार क्षणिकाऐं कहने को होती हैं बस चार दिशायें....
--मोह का मरहम..जुदाई के अल्फाज... --मोह का मरहम..जुदाई के अल्फाज...