Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

ЁЯМ║рдХреМрди рддреБрдо рд╕рд╛ред**************

ЁЯМ║рдХреМрди рддреБрдо рд╕рд╛ред**************

1 min
186


рдмрд╣реБрдд рд╕рд╣реЗрдЬ рд╕рдордЭ рдХрд░ 

рдИрд╢ рдиреЗ рд░рдЪрд╛ рддреБрдордХреЛ

рдЕрдВрдВрдЧ рдЕрдВрдВрдЧ рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдмреБрдиреЗ

рд░рдВрдВрдЧ рддреЗреЗреЗрд░рд╛ рдЪрд╛рдБрдж рд╕реЗ рдЪреБреБреБрдиреЗ

рдИрдХ рдкрд░реА рдЙрд╕рдиреЗ рд░рдЪ рдбрд╛рд▓реА

рдирд┐рд╣рд╛рд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рдордЧреНрди рд╡рд╣ рд╣реИ

рддреБреБрдо рд╕рд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдореЗрдВ рдХреМрди рд╣реИред


рдкрд╣рд░ рджрд░ рдкрд╣рд░

рдкрд▓ рджреЛ рдкрд▓ рдард╣рд░ рдард╣рд░ 

рдЙрд╕рдиреЗ рдЦреВреВрдм рд╕рдВрдВрд╡рд╛рд░рд╛ рддреБрдореНрд╣реЗ 

рдИрдХ рдкрд░реА рдирд┐рдЦрд░реА рдЖрдЧреЗ рдЙрд╕рдХреЗ

рдирд┐рд╣рд╛рд░ рд░рдВрдЧ рд░реВрдк рддреЗрд░рд╛

рд╡рд╣ рдЦреБрдж рд╡рд┐рд╕реНрдорд┐рдд,рджрдВрдЧ рд╣реИ

рддреБрдо рд╕рд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдореЗрдВ рдХреМрди рд╣реИред


рдмрдирд╛ рддреБрдордХреЛ рд╣реИрд░рдд рдореЗрдВ рд╡рд╣

рдЖрд╡рд╛рдЬ рджреА рдореИрдиреЗ рдпрд╣ рд░рд╛рдЧ рд░рдВрдВрдЧреАрд▓реА

рдЬрдиреНрдирдд рдХреЛ рд╕рдЬрд╛рддреА 

рдиреВреВрд░ рдмрд┐рдЦреЗрд░ рдЬреАрд╡рди рдЬрдЧрд╛рддреА

рдЬрдиреНрдореЛрдВ рд╕реЗ рд╣реИ рдореЗрд░реА

рдИрдХ рдЪреВрдХ рд╣реБрдИ рдЙрд╕рд╕реЗ рд╣реА рд╣реИ

рджреЗреЗреЗреЗрдЦреЛ рд╡рд╣ рдЕрдм рдХреИрд╕реЗ рдореМрди рд╣реИ

рддреБрдо рд╕рд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдореЗрдВ рдХреМрди рд╣реИред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract